Type Here to Get Search Results !

संता और बंता के मजेदार जोक्स | Santa Banta Jokes in Hindi

दोस्तों आज हम आप लोगों के लिए बहुत ही मजेदार Santa Banta Jokes in Hindi ले कर आए हैं। जिनको पढ़कर आप बहुत ही हंसोगे और इंजॉय भी करोगे। जिस तरह अच्छी हवा, अच्छा खानपान सेहत के लिए बहुत फायदेमंद होता है, उसी प्रकार से हंसी भी स्वस्थ को अच्छा रखने में अहम भूमिका निभाती है। तो चलिए शुरू करते हैं हंसने और हंसाने का ये सिलसिला...


Santa Banta Jokes in Hindi


संता और बंता के मजेदार जोक्स - Santa Banta Jokes in Hindi 

1. संता ने एयरपोर्ट पर फोन लगाया

 📲📲संता: - हां जी मैडम, पंजाब से अमेरिका जाने में कितना टाइम लगता है।

✈️✈️ लड़की: - just.... 1 second सर

संता- ( फोन पर कहते हुए) छोड़ यार लगता है पीकर बैठे हैं।



2. संता ने एक सैलून खोला और बंता वहां हजामत कराने गया,

संता- मूंछें रखनी है?

बंता- हां, जी

संता-  (मूंछें काटकर) ये लो जी, जहां रखनी है, रख लो। 



3. संता-  पांच सौ के नोट पर लिखा नंबर डायल कर रहा था।

बंता- ये क्या कर रहे हों?

संता-  यार मैं देख रहा हूं की गांधीजी तो चले गए पर उनका मोबाइल किसके पास है।



4. संता- क्या कर रहे हों? 

बंता-  बदला ले रहा हूं।

संता-  किससे?

बंता-  वक्त ने मुझे बर्बाद किया है, अब मैं वक्त को बर्बाद कर रहा हूं।



5. संता- दुनिया का सबसे बड़ा त्यौहार कौन सा है? 

 बंता- घरवाली

 संता- मतलब?

 बंता- और क्या, हफ्ते में तीन-चार बार तो मना नहीं पड़ता है।



6. लड़की- तू जहां जहां चलेगा मेरा साया साथ होगा,

लड़का-  मुझे तो पहले ही लगता था कि तो भूतनी है। 



7. संता- बर्फ का टुकड़ा उठा कर उसे गौर से देख रहा था।

बंता- क्या देख रहा हो? 

संता-  देख रहा हूं कि यह लीक कहा से हो रहा है।



8. संता- अपने पड़ोसी दोस्त बंता से बोला आज सुबह तेरे कुत्ते ने मेरी किताब फाड़ दी।

बंता- मैं उसे अभी सजा देता हूं।

संता- रहने दे भाई मैंने सजा दे दी है।

 बंता- हैरानी से, कैसे?

संता- मैंने उसके कटोरे का दूध पी लिया।



9. बंता- तुम्हारे कितने बच्चे हैं।

संता- 18

बंता- इतने सारे बच्चे! 

संता- हां मैंने अपने ससुर से वादा किया था कि आपकी बेटी को कभी खाली पेट नहीं रखूंगा!



10. सर- कॉकरोच के लिए पाउडर लोगे क्या? 

संता- हम कॉकरोच को इतना लाड़-प्यार नहीं करते हैं।



11. संता- कामवाली शांति को बुलाओ!

पत्नी- क्यों? 

संता - डॉक्टर ने कहा है रात में दवाई खाने के बाद शांति के साथ सो जाना।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.