Type Here to Get Search Results !

[New 50+] 2 Line Love Shayari in Hindi | Romantic Love Shayari हिंदी में

दोस्तों यदि आप 2 Line Love Shayari in Hindi, Romantic Love Shayari, Heart Touching Love Shayari in Hindi ढूंढ रहे हैं तो आप बिल्कुल सही साइट पर आये हैं, Status Ka Hub पर आपको Heart Touching Love Shayari in Hindi , love Shayari in hindi for girlfriend, emotional sad Shayari, heart touching love Shayari in hindi for girlfriend, husband romantic Shayari, kissing romantic Shayari आदि सभी का एक बड़ा संग्रह मिलेगा। यहाँ से आप अपनी पसंद की शायरी ले सकते हो। हमारे पूरे संग्रह को एक-एक करके पढ़ें और सच्चे प्यार के बारे में शायरी की गहरी रोमांटिक भावनाओं को महसूस करें।

2 Line Love Shayari in Hindi

 | Romantic Love Shayari




तेरे ख्याल से खुद को छुपा के देखा है,

दिल-ओ-नजर को रुला-रुला के देखा है,

तू नहीं तो कुछ भी नहीं है तेरी कसम,

मैंने कुछ पल तुझे भुला के देखा है।






हम आपकी हर चीज़ से प्यार कर लेंगे,

आपकी हर बात पर ऐतबार कर लेंगे,

बस एक बार कह दो कि तुम सिर्फ मेरे हो,

हम ज़िन्दगी भर आपका इंतज़ार कर लेंगे।







कुछ सोचता हूँ तो तेरा ख्याल आ जाता है,

कुछ बोलता हूँ तो तेरा नाम आ जाता है,

कब तक छुपा के रखूं दिल की बात को,

तेरी हर अदा पर मुझे प्यार आ जाता है।






मुझे खामोश राहों में तेरा साथ चाहिए,

मेरा हाथ तन्हा है तेरा हाथ चाहिए,

हसरत-ए-ज़िन्दगी को तेरी ही सौगात चाहिए,

मुझे जीने के लिए तेरा ही बस साथ चाहिए। 





मोहब्बत एक खुशबू है हमेशा साथ रहती है,

कोई इंसान तन्हाई में भी कभी तन्हा नहीं रहता।







वो तो खुशबू है हवाओं में बिखर जाएगा,

मसला फूल का है फूल किधर जाएगा...।








मैं अल्फाज़ हूँ तेरी हर बात समझता हूँ​,

मैं एहसास हूँ तेरे जज़्बात समझता हूँ​,

कब पूछा मैंने ​कि ​क्यूँ दूर हो मुझसे​,

मैं दिल रखता हूँ तेरे हालात समझता हूँ। 







जिंदगी में कोई प्यार से प्यारा नही मिलता,

जिंदगी में कोई प्यार से प्यारा नही मिलता,

जो है पास आपके उसको सम्भाल कर रखना,

क्योंकि एक बार खोकर प्यार दोबारा नही मिलता।







बहुत सुकून मिलता है जब उनसे हमारी बात होती है,

वो हजारो रातों में वो एक रात होती है,

जब निगाहें उठा कर देखते हैं वो मेरी तरफ,

तब वो ही पल मेरे लिए पूरी कायनात होती है।










आग लगी दिल में जब वो खफ़ा हुए,

एहसास हुआ तब, जब वो जुदा हुए,

करके वफ़ा वो हमे कुछ दे न सके,

लेकिन दे गये बहुत कुछ जब वो वेबफा हुए।








किसी न किसी को किसी पर एतवार हो जाता है,

एक अजनबी सा चेहरा ही यार हो जाता है,

खूबियों से ही नही होती मोहब्बत सदा,

किसी की कमियों से भी कभी प्यार हो जाता है।






दिल का हाल बताना नही आता,

हमे ऐसे किसी को तड़पाना नही आता,

सुनना तो चाहतें हैं हम उनकी आवाज़ को,

पर हमे कोई बात करने का बहाना नही आता।







हर कदम हर पल हम आपके साथ है,

भले ही आपसे दूर सही, लेकिन आपके पास हैं,

जिंदगी में हम कभी आपके हो या न हों,

लेकिन हमे आपकी कमी का हर पल एहसास हैं।








जब खामोश निगाहों से बात होती है,

तो ऐसे ही मोहब्बत की शुरुआत होती है,

हम तो बस खोये ही रहतें हैं उनके ख्यालों में,

पता ही नही चलता कब दिन कब रात होती है।







हकीकत कहो तो उन्हें ख्वाब लगता है,

शिकवा करो तो उन्हें मज़ाक लगता है,

कितनी शिद्दत से हम उन्हें याद करते हैं,

और एक वो हैं जिन्हें ये सब मजाक लगता है।






तेरी मोहब्बत ने हमे बेनाम कर दिया,

हमे हर ख़ुशी से अंजान कर दिया,

हमने तो कभी नही चाहा था हमे मोहब्बत हो,

लेकिन उसकी पहली नज़र ने हमे नीलाम कर दिया।







आँखों के सामने हमने हर पल आपको ही पाया है,

हमने तो हर पल इस दिल में बस आपको ही बसाया है, 

हम आपके बिना जिए भी तो कैसे, 

क्या कोई अपनी जान के बिना भी जी पाया है।







अगर कभी उदास हो जाओ तो मेरे हँसी मांग लेना,

अगर कभी कोई गम आपके पास आये तो मेरी ख़ुशी मांग लेना,

खुदा आपको लम्बी उम्र दे जीने के लिए,

अगर एक पल भी कम पड़े तो मेरी

मेरी जिंदगी मांग लेना।







सूखे पत्तो से प्यार कर लेंगे हम,

खुद पर फिर से ऐतबार कर लेंगे हम,

सिर्फ एक बार कह दो तुम मेरे हो सनम,

कसम से तेरा जिंदगी भर इंतज़ार कर लेंगे हम।








अपनी कलम से लिखूं वो लफ़्ज़ हो तुम, 

अपने दिमाग से सोच लूँ वो ख्याल हो तुम, 

अपनी दुआओ में मांग लूँ वो मन्नत हो तुम, 

और जिसे हम अपने दिल में रखते हैं वो चाहत हो तुम।







भंवर से निकल कर एक किनारा मिला है, 

जीने को फिर एक सहारा मिला है, 

बहुत कश्मकश में थी ये जिंदगी मेरी, 

अब इस जिंदगी में साथ तुम्हारा मिला है।







नज़रो को तेरे प्यार से इंकार नही है, 

अब मुझे किसी और का इंतज़ार नही है, 

मैं खामोश हूँ तो वो वजूद है मेरा, 

लेकिन तुम ये न समझना मुझे तुमसे प्यार नही है।








नहीं पसंद मोहब्बत में मिलावट मुझको,

अगर वो मेरा है तो ख्वाब भी बस मेरे देखे।







बड़ी अजीब सी बंदिश है उसकी मोहब्बत में,

न वो खुद क़ैद कर सके न हम आज़ाद हो सके।






मुझे किस्मत से शिकवा तो नहीं लेकिन ऐ खुदा,

वो ज़िन्दगी में क्यों आया जो किस्मत में नहीं था।







मोहब्बत हार के जीना बहुत मुश्किल होता है,

उसे बस इतना बता देना भरम तोड़ा नहीं करता। 


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.