Type Here to Get Search Results !

New 50+ Broken Heart Alone Sad Shayari in Hindi | Sad Status in Hindi

यदि आप Broken Heart Alone Sad Shayari in Hindi / Sad Status in Hindi खोज रहे हैं तो ये पोस्ट आपके लिए ही है। यहाँ आपको Heart Touching Emotional Sad Sayari, Painful Alone Sad Shayari in Hindi, Emotional Sad Shayari आदि का एक बड़ा संग्रह मिलेगा। 



New 50+ Broken Heart Alone Sad Shayari in Hindi | Sad Status in Hindi




माना एक दिन मिट जाऊंगा मैं तेरे हाथों से, रेत सा फिसल जाऊंगा मैं। जब भी मुस्कुराओगे, भीगी पलकों से, कसम से, बहुत याद आऊंगा मैं।




heart touching emotional sad shayari



इश्क़ में हर हसरतें अधूरी रह जाती हैं जब मुहब्बत को लोग, खेल समझने लगते हैं ।।




emotional sad shayari



इश्क का समंदर खुला ही रहा, आसमां ने भी टोका और वो भी गुलाबी रहा, इश्क़ का झोखा यूँ बार-बार आता रहा हम चर्चा में थे और वो बुलाता रहा ।।









तुम्हें खो कर, यूँ तन्हा गुजरता हैं ये वक्त, जैसे हम ही मर गए हो...!!








इश्क पर ऐतराज ना करो, मौसम बदलते ही, ये हवा रुक जाती हैं...!!









आसमाँ, तुझे देखकर, जमी का ख्याल आया, सितारे टूट-टूट कर गिरते रहे, और ना जाने समंदर में कैसा सैलाब आया।।


क्या करोगे, अब मेरे, पास आकर, खो दिया है, तुमने मुझे, बार-बार आजमाकर💔





Sorry यार कुछ ज़्यादा ही हक जताने, लगे थे तुम पर, अब आगे से परेशान नहीं करेंगे तुम्हें...💔🥀😔




गलती बस इतनी, सी हो गई मेरी जान , तेरे कुछ दिन के टाइम पास , को हम प्यार समझ बैठे...💔




कोशिश तो होती हैं, कि तेरी हर ख्वाइश पूरी करूं, पर डर लगता है कि तू , ख्वाइश में कहीं मुझसे जुदाई ना माँग ले..




हिम्मत कर, सब्र कर, बिखर के भी, निखार जायेगा, यकीन कर, शुक्र कर, वक्त ही है, गुजर जाएगा ।।




कभी सोचा नहीं था की, इतनी जल्दी रिश्ता खत्म होगा , मिले तो कुछ ऐसे थे जैसे, की सदियों तक साथ निभाओगे।



इंसान की खामोशी , जाहिर कर देती हैं, कि वह कितना खुश हैं या कितना दुखी हैं......🥺






इतना क्यों सिखाए जा रही हो जिन्दगी, हमें कौन सी सदियां गुजारनी है यहां..❤️






जिसके होने से हमे सुकून लगे, कोई तो हमारा भी ऐसा यार हो , वक्त जिससे कभी मांगना ना पड़े, वो भी हमें मिलने को बेकरार हो।




पहले तुम्हें धोखा मिलेगा, फिर मजबूरियां सुनाई जाएगी...!!




उनको मेरी याद नही आती, क्यूंकि शायद उनके पास ऑपशन बहुत है🥺और उनकी याद मुझे सोने नहीं देती, क्यूंकि शायद मेरे पास ऑपशन एक है..🥺





लफ्जों में कहा लिखी जाती हैं ये , बेचैनियाँ मोहब्बत की , मैंने तो हर बार ❤️ तुम्हें दिल की, गहराइयों से पुकारा है...!!❤️




कहने वालों का क्या जाता है, कमाल तो सहने वाले करते हैं।🥺💯




जिन्दगी जी लीजिए, वरना गुजर जाएग🙏🏻💯




Life का सबसे जोरदार थप्पड़, Expections मारती हैं।💯




तुमसे दूर जाने की हिम्मत नहीं मुझमें,पास रहूं ऐसा नसीब नहीं मेरा🥀🥺💯





लोगों की कमी नहीं मेरे पास, लेकिन वो एक शख्स बहुत जरूरी लगता है।।



I know I'm not perfect but, कौन तुझे यूं प्यार करेगा जैसे मैं करता हूं।❤️🥺




वो ना मिलते तो अच्छा होता, बेकार में मोहब्बत से नफरत हो गई 💔💔




बस इतना करीब रहो, की बात ना भी हो तो, दूरी ना लगे ❤️❤️





बड़ी अजीब होती हैं ये यादें, कभी हंसा देती हैं, कभी रुला, देती है 🥺



हमने पन्हा दी तुम्हें अपनी ❤️ जिन्दगी में ❤️तुम्हे ढूंढेंगे हम हर किसी में ❤️



कैसे कहें कि जिंदगी क्या देती हैं, हर कदम पे ये दगा देती हैं, जिनकी जान से भी ज्यादा कीमत हो, दिल में, उन्हीं से दूर रहने की सजा देती हैं।💔😞



पागल नही थे जो तेरी हर बात मानते, बस तेरी खुशी से ज्यादा कुछ और अच्छा नहीं लगता ❣️






जैसे दीवार पे लगी , तस्वीर सा हूं मैं, वो देखते तो हैं, मगर सीने से नहीं लगाते 💔💔




कुछ रिश्ते किराए के मकान , जैसे होते है, कितना भी सजा लो, कभी अपने नहीं होते 🥀💯




चैट करने में मजा तब आता है, जब मैसेज सेंड होते ही, सीन और टाइपिंग स्टार्ट हो जाए ❤️





तू सचमुच जुड़ा है अगर ,मेरी जिंदगी के साथ, तो कुबूल कर मुझे, मेरी हर कमी के साथ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.