Type Here to Get Search Results !

New Top 10 Best Heart Touching Shayari in Hindi

heart touching love Shayari in hindi हमेशा से प्रेमियों को पसंद आई है। सोशल मीडिया के दौर में भी हर कोई true love love Shayari पढ़ना पसंद करता है। यदि आप अपनी प्रेमिका, प्रेमी, पत्नी या पति के साथ अपनी भावनाओं को व्यक्त करने के लिए Hindi Love Shayari की तलाश कर रहे हैं तो आप बिल्कुल सही जगह आये हैं यहाँ आपको heart touching love Shayari in hindi , love Shayari in hindi for girlfriend, emotional sad Shayari, heart touching love Shayari in hindi for girlfriend, husband romantic Shayari, kissing romantic Shayari आदि सभी प्रकार की शायरियों का एक बड़ा संग्रह मिलेगा। हमारे पूरे संग्रह को एक-एक करके पढ़ें और सच्चे प्यार के बारे में शायरी की गहरी रोमांटिक भावनाओं को महसूस करें।

 

Heart Touching Shayari in Hindi - दिल को छू लेने वाली Top 10 हिंदी शायरियाँ।


1. तुम नज़र आना बंद कर दो


Love Shayari in Hindi


तुम नजर आना बंद कर दो, हम ख्वाब देखना छोड़ देंगे, अगर मिले तुम होश में दुबारा कसम से ये जहाँ छोड़ देंगे।।






2. काश ये जिंदगी 


shayari in hindi


काश ये जिंदगी कभी अधूरी ना रहती, अगर वो सारे मौसम होते जिनके हम हकदार थे।।






3. अनजान शहर


sad shayari

कभी आकर देखो मेरे शहर में की बारिश कितनी होती हैं, ये अनजान शहर ही दूर भला, पूछो की पीछे साजिश कितनी होती हैं।।







4. बेचैन जिन्दगी


sad shayari in hindi

बेचैन हैं जिन्दगी, सुकून कही नहीं, आज जिन्दगी हैं, पता नहीं, कल हैं या नहीं।।






5. टूट जाता हूँ


love shayari
कभी चलता हूँ जब अकेला, तो टूट जाता हूँ, कभी भीगता हूँ बारिश में अकेला, तो टूट जाता हूँ और कभी तेरा साथ ना पाता हूँ, तो टूट जाता हूँ।। 💔





6. मेरी चाहत


true love shayari
मेरे चाहने वालों ने मुझे इस कदर लुटा, की मेरी चाहत ही अब सज़ा बन गयी।।






7. ढूंढ़ता हूँ खुद को


love status in hindi


ढूंढ़ता हूँ खुद को परछाई में पर वो अक्स नजर नहीं आता, थक जाता हूँ उस राह पर चलते - चलते, काश, कोई बढ़ाए हौसला मेरा, पर वो शख्स नजर नहीं आता।।





8. परछाईं





जिनकी परछाईं भी कभी जन्नत का अहसास कराती थी, आज उन्हें हमारी परछाई से भी डर लगने लगा हैं।।





9. मोहब्बत में तेरी



चलने लगी हवा और दम निकलने लगा, मोहब्बत में तेरी फिर से मन लगने लगा, तुम दूर होकर जब बहुत करीब थे, यहाँ थोड़ी बारिश थी और मैं फिसलने लगा।।





10. मुसाफिर



मुसाफिर हूँ मैं, तेरे इश्क़ की गलियों का, जहाँ मोहब्बत रोज मिला करती थी।।

 






एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.