Type Here to Get Search Results !

हंस-हंस के हो जाओगे लोटपोट जब पढ़ोगे ये एकदम नए Majedar Chutkule Jokes in Hindi 2023

हेल्थ एक्सपर्ट्स भी अच्छे स्वास्थ्य के लिए खूब हंसने की सलाह देते हैं। अगर आप जोक्स, मज़ेदार वीडियो या फिर स्टैंड-अप कॉमेडी के ज़रिए हंस लेते हैं, तो मान लीजिए कि आपका बीमार पड़ना आसान नहीं है। खुश रहने का असर आप दिल और दिमाग़ पर पड़ता है। Jokes न सिर्फ आसपास की फिजा खुशनुमा बनती है, बल्कि हम बेहतर मानसिक, शारीरिक, सामाजिक जीवन जीने में भी सक्षम होते हैं। साफ तौर पर इसका लाभ हमें करियर की ग्रोथ के रूप में भी मिलता है।  


इसलिए हम आपके लिए लेकर आये हैं कुछ Majedar Chutkule Jokes in Hindi, Best Jokes in Hindi, Very Funny Jokes in Hindi




कांड करो कर्म नहीं,
फल की ऐसी तैसी
खरीद लेंगे।🤣🤣



मै किसी पर आसानी 

से भरोसा नहीं करता,

कोई सो रहा हो

तो भी उसे उठा कर 

पूछ लेता हूं कि तुम सो रहे हो क्या।🤣🤣😁



यही परम सत्य है कि....

मिक्सचर नमकीन मे से 

सबसे पहले काजू ढूंढ के खाये जाते हैं 

फिर बादाम और उसके बाद मूंगफली ...🤣



हमारे देश में चुनाव का रिजल्ट 

 4 दिन में आ जाता है,

लेकिन सरकार द्वारा कराई गई 

परीक्षा का रिजल्ट आने मे 

4 साल लग जाते हैं।🤔🤔



मेरी मोहब्बत का, उसने कुछ यूं सिला दिया

सबको गाढ़ा रायता परोसा, और मेरे मे पानी मिला दिया😜

 

जब मेरे सिर के बाल 
ही मेरे साथ रहना 
नही चाहते 

तो मैं लोगों से क्या 
उम्मीद करूं... 😁🤣😜




मेरा बचपन बहुत 
 ही संघर्षपूर्ण रहा 

स्कूल जाता था
तो मास्टरजी पीटते थे 
नहीं जाता था,
तो घर वाले पीटते थे।
      😎😎



अब दिल्ली दिल वालों की नहीं.....

मजबूत फेफड़ों वालों की रह गई हैं....🤣🤣



अमेरिका 
हम शिक्षा देखते हैं।
जापान 
हम हुनर देखते हैं।
भारत
हम जाति प्रमाण पत्र देखते हैं। 

    

कैसे एतबार कर लूं
मै इंसान की मोहब्बत पर,

मैय्यत में रोने वाले 
तेरहवीं में पूड़ी गर्म मांगते हैं।
 
इन की ऐसी की तैसी 🤣🤣





मेडिकल स्टोर पर, लिखा था
हमें दवा की 
expiry date का पता हैं,
आपकी नहीं 
इसलिए कृपया उधार न मांगे 🤣🤣😜



बैंक वाले भी गजब 
के होते हैं,

सबको होम लोन देते हैं,
लेकिन खुद की ब्रांच किराए पर
खोलते हैं।।🤣🤣



स्कूटी पर बैठी लड़की और,

भैसे पर बैठे यमराज 

एक मानसिकता के होते हैं 😜😜😜🤣




हम उस पीढ़ी के लोग है
जब कान में ईयर फोन नही
बल्कि स्कूल से
पत्थर को लात मार मार कर घर 
तक ले आते थे 🤣🤣



बहन से कभी पैसे उधार नहीं लेने चाहिए

150 लिया था 3 बार वापस कर चुका हूं

250 अब भी बाकी है।🤣













इतिहास गवाह है 
जिन पतियों को घर के
सब काम आते है...
उन्हीं की बीवियों की
तबियत अक्सर ख़राब
रहती है ! 🤣🤣




पति को उस समय
बहुत गहरा सदमा लगा 
जब उसने पत्नी की स्कूल 
रिपोर्ट कार्ड पर पढ़ा...
शांत चित्त, मृदु भाषी,
और आज्ञाकारी छात्रा!




दो औरते बाते करते 
करते मेरी गाड़ी से टकराई 
और बोली, 
भैया देखकर गाड़ी चलाओ,
जबकि मेरी गाड़ी बंद थी 
और पार्किग में खड़ी थी!




वो कहती है गौर 
करो मेरे इश्क पे
मैंने इतना गौर किया कि
उसकी बाकी 4-5 settings 
का भी पता चल गया 😊😳😏




बचपन में बारात जाते 
समय गलत बोलेरो में बैठा था 
सारे रास्ते "ट्रांसलेशन" 
और "पहाड़े" सुनाने पड़े थे 
उस दिन से कान पकड़ लिये कि
ट्राली में बैठकर चला जाऊंगा
लेकिन कभी बुड्ढों के साथ नहीं 
बैठूंगा 😀😏




कल रात पत्नी बोली आज 
मुझे उसी तरह ट्रीट करो जैसे 
शादी से पहले करते थे ।

मैंने गाड़ी निकाली उसे रेस्तरां
में ले गया डिनर कराया खूब 
गपशप की रास्ते में आइसक्रीम
खिलाई और उसके घर के 
बाहर छोड़कर भाग आया, तब से 
ससुर जी के फोन पे फोन आ रहे हैं
          🤣🤣🤣🤣




कल रास्ते में स्कूल 
में साथ पढ़ने वाली एक 
लड़की देखी...

मैंने पूछा :_ तुम्हें याद है हम 
साथ में पढ़ते थे..
उसने जवाब दिया : पढ़ती तो मैं
थी, तू मुर्गा बनता था!

घनघोर बेइज्जती 🙄





 गर्मी आने वाली है 
अब सबके घरों में एक 
मशहूर डायलोग चलेगा 

पानी की बोतल वहीं भरेगा 
जो खाली करेगा !
      😂😂😂
    



ब्रेकअप के बाद 
रोती हुई लड़की को 
कंधा देने वाला 
दोस्त...

अगला बॉयफ्रेंड बनने
का प्रबल दावेदार होता 
है..☺️☺️😂







एक जमाई ने अपने 
ससुराल में फोन लगाया 
एक बच्चे ने उठाया

जमाई ने पूछा सब क्या 
कर रहे हैं?☺️
बच्चा; आपकी बुराई।😁





पाक में 54 बच्चों के पिता की हार्ट अटैक
से मौत: 75 साल थी उम्र; 6 शादियां की 
ट्रक चलाकर भरा परिवार का पेट 

ट्रक कब चलाते थे मियां 
और पेट खाली कब रहने दिया 
हमेशा से तो भरा रहा।😂




वजन कम करने की सोच 
रहा था।
फिर गाजर के हलवे ने मुझे देखा 
फिर मैंने गाजर के हलवे को देखा 
फिर क्या, गाजर के हलवे का वजन 
कम हो गया।😂



बारात में दारू पीये
हुये आदमी की नागिन
बनने की गति,
उसके द्वारा पिये 
गये पैग के समानुपति 
होती है।
न्यूटन का पांचवां
नियम।😁😁





जन्म के बाद 

गाय की तुरंत..
बकरी की 2 घंटे बाद..
बिल्ली की 6 दिन बाद..

एक आदमी ही है,
जिसकी "ब्याह के बाद" में 
आंख खुलती है....!!😅






मेरे पड़ोसी के घर में 
रोज उसकी पत्नी झगड़ा
करती थी...

आज ही उसका पति 
बड़ा सा फ्रिज लाया है
तब से उसकी पत्नी 
गुमसुम और चुप्पी साधे 
बैठी है 😔🙈😂





कसूर क्या था मेरा इतना 
तो बता दे ऐ बेवफा 

क्यों बंद कमरे में पाद
कर मुझे तन्हा छोड़
दिया 😂😀😄



प्यार न था मुझसे तो सीधे-सीधे बता 
देती पगली😮😮

ये पंचायत भवन के पीछे बुलाकर 
पिटवाने कि क्या जरूरत थी😂😂




शादी करने के बाद और मोबाइल लेने के बाद 
एक ही बात का अफसोस होता है...!

कि काश कुछ दिन और रुक जाते, तो 
अच्छा मॉडल मिलता...!




बाप:–  तू दो दिन से सुबह–सुबह छत 
    पर क्यों जा रहा है.?😙
बेटा:–  पापा वो टाटा स्काई सैट कर 
रहा था.....😗
बाप:– हुई सैट.?😁
बेटा:–  नही हुई अभी तक तो, टाईम
लगेगा...
बाप:– साले शेविंग करवा, ओर हैडसम 
बन, हो जायेगी सैट..😊😁🙂
कहानी से शिक्षा:– बाप आखिर बाप
होता है,उनके आगे ज्यादा शाना बनने
कि कोशिश ना करे।
























































एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.