Type Here to Get Search Results !

New 20+ अनमोल विचार/Positive God Quotes in Hindi

इस लेख में New 20+ अनमोल विचार/Positive God Quotes in Hindi दिए गए हैं। यहाँ आपको Motivational Shiv Quotes in Hindi, Beautiful God Quotes in Hindi, Prayer God Quotes in Hindi, Suvichar in Hindi का एक बड़ा संग्रह मिलेगा। इनको आप अपने Social Media पर  शेयर कर सकते हो।  

अनमोल विचार/Positive God Quotes in Hindi



पानी उसी को अच्छा लगता है जिसे प्यास हो, महादेव उसी की सुनते हैं जिन्हें उन पर अटूट विश्वास हो❣️



हमेशा याद रहे कि ईश्वर के सिवा आप के आंसू, दर्द और दुःख को कोई भी नहीं समझ सकता.!



भगवान कहते हैं, धैर्य रखें हर दुःख के बाद सुख का समय भी अवश्य आता है।




सम्मान दे उसी को सम्मान दीजिए, हैसियत देखकर सर झुकाना कायरता का लक्षण हैं।



सांसे पहली हो या आखरी, इस दिल ने तुझे ही पुकारा है...बाबा🕉️




जो मिल नहीं सकता उसकी आश है, लेकिन मुझे तो मेरे महाकाल पर विश्वास हैं..❣️🕉️




आँखें बंद करके तुम्हें महसूस करने के सिवा, मेरे पास तुमसे मिलने का दूसरा कोई रास्ता नहीं ❤️😌




महादेव कहते हैं, बीते हुए वक्त को तू याद ना कर किस्मत में जो नहीं है उसकी फरियाद ना कर, जो होना है वो होकर ही रहेगा, तू दुःख को सोचकर अपनी खुशी बर्बाद ना कर।।🙏🏻💯



सच्चा प्रेम तो वो है जिसमें दूर रहने के बाद भी, हर पल ह्रदय में सिर्फ "महादेव" का ख्याल रहता है। ❤️



मन को इतना मजबूत बनाओं कि किसी के भी, कैसे भी प्रकार के व्यवहार से मन की शांति भंग न हो पाए..


महादेव जिंदगी में मेरी एक शाम लिख देना, जिस यात्रा के लिए तड़पे है, बरसों से बस इतनी सी ख्वाहिश मेरे हिस्से की नाम लिख देना।




कोई भी रिश्ता अपनी मर्जी से नहीं जुड़ता, "क्योंकि" आपको कब किससे मिलना है, यह सिर्फ ऊपर वाला तय करता है.!!




सवाल एक इश्क का था, हमने जवाब में "महादेव" लिख दिया! 



मुझे यकीन है, मेरा महादेव ना बहरा है ना अंधा बस, एक सख्त शिक्षक की भांति मेरी परीक्षा ले रहा है.....❤️😌🙏🏻




मेरे महादेव कहते हैं कि अगर मेरा भक्त मौन होकर, सब कुछ सुन रहा है तो याद रहे उसके मौन और विश्वास का जवाब में स्वयं देता हूं।।❤️🙏🏻 




मेरे गुरु भी शिव है, मेरा गुरुर भी शिव है।



वो सजा नहीं दें रहे बस अजमा रहे हैं तुम्हें, रास्ते बदल कर तुम्हारी ही पसंद तक ले जा रहे हैं तुम्हें..❣️🙏🏻



जैसे-जैसे जिंदगी गुजरती जा रही है, ये एहसास होता जा रहा है कि मां बाप हर चीज के बारे में सही कहते थे...💯



मेरी दुनिया में कोई चीज ठिकाने पर नहीं, पर आपको देखकर लगता है सब अच्छा है महादेव...❤️🙏🏻


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.