Type Here to Get Search Results !

New 50+ दिल को छू लेने वाली Love Shayari In Hindi - True Love Love Shayari In Hindi

यदि आपके दिल में भी किसी लिए प्यार है और आप उसे इजहार करने में कतराते है तो यह दिल को छू लेने वाली Love Shayari In Hindi, True Love Love Shayari In Hindi जिससे आप प्यार करते है उससे आपके प्यार का इजहार करने में आपकी बहुत सहायता करेंगी। आज हम आपके लिए लाये हैं ढेर सारे Love Shayari in Hindi For Girlfriend, Love Quotes In Hindi, Romantic Love Quotes Hindi, Husband Wife Love Quote's in Hindi, heart touching love Shayari in Hindi जिनको भेज कर आप बड़ी आसानी से अपने प्यार का इजहार कर सकते है। उम्मीद करते हैं आपको यह Romantic Love Shayari पसंद आयेंगी।


Love Shayari In Hindi 



एक आदत सी लग गई

मुझे तुम्हें हर पल याद 

करने की ❤️😔





जिन्दगी में किसी का साथ,

काफी है

हाथो में किसी का हाथ, 

काफी है

दूर हो या पास फर्क,

नहीं पड़ता 

प्यार का तो बस एक, एहसास ही काफी है।





देर- सवेर ही सही

तुम यह महसूस करोगे 

की हक जताने से ज्यादा

इजाजत मांगने पर प्रेम गहरा होता है।







किसी को तो रास आएंगे हम भी,

कोई तो सादगी पसंद करता होगा ना। 





तुम्हें खोने के डर से...

मैंने तुम्हे पाया ही नहीं..!!





जिनकी मोहब्बत में मशगूल रहा,

उन्हें ही बताना भूल गया!







ये जो बीत रहा है

वक्त नहीं... जिन्दगी है।






जिन्दगी जीने का सही तरीका,
Ignore Everything with 'smile'... 😁





थोड़ी सी तो खुद्दारी भी लाज़मी थी 
उसने बात नहीं की
तो हमने भी छोड़ दी..





उसने पूछा सफर अहम है या मंजिल,
मैंने कहा साथ।




Jise smjhta tha mai Mera 
Woh kisi aur ka tha,


Jiske didar se hota tha sawera,
Woh kisi aur ka tha,


Har dua mein jisse rab se manga,
Woh dua bhi be aser thi, 


Woh mere sath rehne wala shaks 
Kisi aur ke karib tha, 


Shayad who apna lagne wala shakhs
Kisi aur ka nasib tha.





कैसी लत लगी है तेरे दीदार की,
बात करो तो दिल नहीं भरता,
ना करो तो दिल नहीं लगता। 

 



जिस दिन मैं तुम्हें परेशान करना छोड़ दूं,
उस दिन समझ जाना कि खो दिया तुमने मुझे। 




एक प्यारा सा एहसास हो तुम 
दिल के पास हो तुम 
कैसे मर जाऊं 
जब जीने की वजह हो तुम 





मैंने तो देखा था बस एक नजर के खातिर 
क्या खबर थी की रग रग में समां जाओगे तुम। 




बहुत महंगी दौलत हो तुम मेरी 
जिसे उम्र भर संभाल के रखना चाहता हूँ मैं ..!





कुछ सोचु तो तेरा ही ख्याल आता हैं 
कुछ बोलू तो तेरा नाम आता हैं   
कब तक मैं छुपाऊं अपने दिल की बात
तेरी हर एक अदा पे हमें प्यार आता हैं। ❤️
    
  


 
प्यार तो हमारा राधा-कृष्ण जैसा ही रहेगा,
हम एक-दूसरे की किस्मत में नहीं हो लेकिन एक-दूसरे 
के दिल में हमेशा रहेंगे।





जरुरी तो नहीं की तुझे आंखो से ही देखे,
तेरी याद का आना भी तो किसी दीदार से कम नहीं।





तुझ पर हक जताना अच्छा लगता है 
एक तू ही तो है, जो अपना सा लगता है। 






सच कहूँ तो,

तुम्हें देखकर ऐसा लगता हैं

की मैंने सारी जिंदगी जी ली हैं।।






कभी-कभी बहुत सताता है
यह सवाल mujhe कि,

हम मिलें ही क्यूं थे jab
हमे मिलना ही nahi था..🥺




khatm nahi hoga kabhi hum dono ka 

Rishta wo alag baat hai ki kismat me

Hum dono ka sath nahi likha....
  
🥺💔🥀


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.